Vashikaran Spell

Fast spell caster

प्रेम वशीकरण मंत्र

prem vashikaran mantra

प्रेमी-प्रेमिका वशीकरण मंत्र/टोटके – प्रेमियों के दिल में एक-दूसरे के प्रति चाहे जितनी भी प्रेम की प्रबलता और संवेदनशील भावना क्यों न भरी हो, उनके बीच आपसी मनमुटाव आ ही जाता है। कई बार आकस्मिक अविश्वास की स्थितियां भी पैदा हो जाती हैं और उनके आपसी आकर्षण में कमी आ जाती है। यह कहें कि सच्चे प्रेम में भी खटास आ जाती है। सामाजिक-पारिवारिक परंपराओं और रूढ़ीवादी संस्कारों के चपेट में आने सेे उनके आपसी सम्मोहन में रूखेपन का ऐहसास होने लगता है।

कोई भी प्रेमी यह नहीं चाहता है कि उसकी प्रेमिका का उसके प्रति बने सम्मोहन में रत्तीभर की भी कमी आए। उसकी हमेशा यही चाहत रहती है कि प्रेमिका उसके प्रत्येक इशारे को महसूस करे, अपनाए और प्रेम की भावना के साथ तैरती-उतराती रहे। उसकी संवेदनशीलता की रौ मे बहती चली जाए। लेकिन कई बार इसमें कमी आ ही जाती है और प्रेमिका को अपनी ओर वशीकृत किए रखने के लिए वशीकरण करने के तरीके अपनाने की जरूरत आ जाती है। यह कहें कि प्रेम की प्रगाढ़ता को वशीकरण के जरिए और मुधर एवं सहज ग्राह्य बनाया जा सकता है। आईए जानते हैं कुछ वैसे तरीके और मंत्रों के बारे में जिसका प्रेमिका पर अचूक असर पड़ता है। लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि इसका प्रयोग किसी को अहित करने की भावना से नहीं किया जाना चाहिए।

प्रेमिका का वशीकरण करने से पहले अपनी जन्मकुंडली में सप्तमेश भाव का अध्ययन करवाना चाहिए। यदि ग्रहदोष है, तो उसकी शांति करवाने के बाद ही अन्य उपाय किए जाने चाहिए। ऐसा करने से प्रेम-संबंध में मधुरता व प्रगाढ़ता बढ़ने के साथ-साथ इसमें  सफल होने की संभावना बढ़ जाती है। प्रेमिका को अपने वश में करने के लिए शुक्रवार को पास के किसी वैसे मंदिर में जाएं जहां राधाकृष्ण की मूर्तियां स्थापित हों। उनका दर्शन करें और प्रतिमा पर फूल-माला चढ़ाने और धूप-अगरवत्ती जलाने के बाद मिश्री या लड्डु  का भोग लगाएं। उसके बाद उनके सामने बैठकर भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करते हुए एक मंत्र का 108 बार जाप करें। ऐसा प्रेमिका के अपने प्रति सम्मोहन बढ़ने के एहसास तक करना चाहिए।

वह मंत्र हैः– ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहाः।

प्रेम में सफलता वशीकरण के उपाय

1. ईश्वर से सच्चे मन से अपने प्रेम के लिए प्रार्थना करनी चाहिए ।

2. भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार से
” ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः।”मन्त्र की 3 माला प्रतिदिन स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ायें।

3. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है ।

4. यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो माँ दुर्गा की की पूजा करे माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।

5. शहद से रुद्राभिषेक करने से मनचाहा प्रेम मिलता है ।

6. सोलह सोमवार के ब्रत से योग्य, सुन्दर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है ।

7. प्रेम विवाह में सफलता के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रतिष्ठत असली नेपाली गौरी-शंकर रुद्राक्ष वाइट गोल्ड में धारण करें |

8. ओपल या हीरा रत्न धारण कर से प्रेम-संबंधों को विवाह तक पहुंचाने में सहायता मिलती है।

9. यदि प्रेमी/प्रेमिका में से कोई एक मांगलिक हैं और प्रेम-विवाह में बाधा आ रही है तो तो विवाह की लिए पुन: विचार करें नहीं तो मंगल दोष का तत्काल निवारण अवश्य ही कर लें, अन्यथा जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

10. सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें।

दोस्तों यहाँ पर बताये गए प्रयोगों द्वारा आप निश्चित ही किसी भी वर या कन्या को अपने पक्ष में कर सकते हैं, उसके दिल में अपनी जगह बना सकते है परन्तु इनका प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो आपकी उसके प्रति भावना निश्चल हो, आप उसके योग्य हो और आपको लगता हो की आप उसे प्रसन्न रख पाएंगे …..ध्यान रहे इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा !

Updated: November 26, 2018 — 11:54 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Vashikaran Spell © 2018 Frontier Theme
Failed to connect to MySQL: Access denied for user 'lovemarriag'@'localhost' (using password: YES)