Vashikaran Spell

Fast spell caster

प्रेम वशीकरण मंत्र

prem vashikaran mantra

प्रेमी-प्रेमिका वशीकरण मंत्र/टोटके – प्रेमियों के दिल में एक-दूसरे के प्रति चाहे जितनी भी प्रेम की प्रबलता और संवेदनशील भावना क्यों न भरी हो, उनके बीच आपसी मनमुटाव आ ही जाता है। कई बार आकस्मिक अविश्वास की स्थितियां भी पैदा हो जाती हैं और उनके आपसी आकर्षण में कमी आ जाती है। यह कहें कि सच्चे प्रेम में भी खटास आ जाती है। सामाजिक-पारिवारिक परंपराओं और रूढ़ीवादी संस्कारों के चपेट में आने सेे उनके आपसी सम्मोहन में रूखेपन का ऐहसास होने लगता है।

कोई भी प्रेमी यह नहीं चाहता है कि उसकी प्रेमिका का उसके प्रति बने सम्मोहन में रत्तीभर की भी कमी आए। उसकी हमेशा यही चाहत रहती है कि प्रेमिका उसके प्रत्येक इशारे को महसूस करे, अपनाए और प्रेम की भावना के साथ तैरती-उतराती रहे। उसकी संवेदनशीलता की रौ मे बहती चली जाए। लेकिन कई बार इसमें कमी आ ही जाती है और प्रेमिका को अपनी ओर वशीकृत किए रखने के लिए वशीकरण करने के तरीके अपनाने की जरूरत आ जाती है। यह कहें कि प्रेम की प्रगाढ़ता को वशीकरण के जरिए और मुधर एवं सहज ग्राह्य बनाया जा सकता है। आईए जानते हैं कुछ वैसे तरीके और मंत्रों के बारे में जिसका प्रेमिका पर अचूक असर पड़ता है। लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि इसका प्रयोग किसी को अहित करने की भावना से नहीं किया जाना चाहिए।

प्रेमिका का वशीकरण करने से पहले अपनी जन्मकुंडली में सप्तमेश भाव का अध्ययन करवाना चाहिए। यदि ग्रहदोष है, तो उसकी शांति करवाने के बाद ही अन्य उपाय किए जाने चाहिए। ऐसा करने से प्रेम-संबंध में मधुरता व प्रगाढ़ता बढ़ने के साथ-साथ इसमें  सफल होने की संभावना बढ़ जाती है। प्रेमिका को अपने वश में करने के लिए शुक्रवार को पास के किसी वैसे मंदिर में जाएं जहां राधाकृष्ण की मूर्तियां स्थापित हों। उनका दर्शन करें और प्रतिमा पर फूल-माला चढ़ाने और धूप-अगरवत्ती जलाने के बाद मिश्री या लड्डु  का भोग लगाएं। उसके बाद उनके सामने बैठकर भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करते हुए एक मंत्र का 108 बार जाप करें। ऐसा प्रेमिका के अपने प्रति सम्मोहन बढ़ने के एहसास तक करना चाहिए।

वह मंत्र हैः– ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहाः।

यह मंत्र प्रेम-प्रसंग और प्रेम-विवाह के लिए काफी उपयुक्त माना गया है। इस मंत्र के जाप से प्रेमी का प्रेमिका से मिलन होने में कोई बाधा नहीं आती है। वैसे उनके मिलन के लिए शुक्रवार या मास की पूर्णिमा का दिन शुभ होता है। इसके विपरीत शनिवार या अमावस्या के दिन प्रेमियों को मिलने पर उनके प्रेम में बाधा उत्पन्न हो सकती है। मन में एक-दूसरे के प्रति नफरत के भाव आ सकते हैं या फिर वैचारिक मतभेद उभर सकते हैं। और तो और, प्रेम संबंध टूटने जैसी स्थितियां भी पैदा हो सकती हैं।

prem vashikaran mantra for love

प्रेमिका को बुलाने का वशीकरण मंत्र – प्रेमिका को पाने के लिए भागवान शिव की आराधाना करने के भी लाभ मिलते हैं। इसके लिए सोलह सोमवार का व्रत करना उचित होता है। हालांकि इस व्रत को कुंवारी कन्याएं अपने लिए सुयोग्य जीवनसाथी पाने के लिए रखती हैं, लेकिन चाहें तो प्रेमी भी अपना प्रेम पाने और प्रेमिका को वशीभूत करने के लिए ऐसा कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त भगवान कृष्ण के मंदिर में बांसुरी और पान अर्पित करने का टोटका भी लाभकारी परिणाम देता है।

अन्य उपायः प्रेमिका को वशीकृत करने के कुछ सरल उपाय इस प्रकार हैं, जिन्हें आसानी से अपनाया जा सकता है। प्रेमी-प्रेमिका को वश में करने के तरीके :-

  • प्रेमिको को खुश रखने या अपनी ओर सम्मोहित बनाने के लिए शुक्लपक्ष में गौरी-शंकर रूद्राक्ष को सोने के लाॅकेट में धारण करना चाहिए।
  • सोमवार व्रत के दौरान केवल फल का भोजन करना चाहिए। उसके बाद व्रत की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद मोती की चांदी में बनी अंगूठी धारण करें। इस अंगूठी को चंद्रमंत्र से अभिमंत्रित करवाया जाना आवश्यक है। सोमवार के दिन ही इसे दाहिने हाथ की उंगली में धारण करें।
  • तुलसी की जड़ में केसर, गोरोचन, आक की राख और लौंग डालें। इन सामग्रियों को 21 दिनों के बाद तुलसी के पत्तों के साथ मिलाकर चरणामृत बनाएं या उसे किसी मिठाई में मिलाकर प्रेमिका को खिलाने से वह वशीभूत हो जाती है।
  • ज्योतिषीय विद्या के अनुसार रत्न का उपाय करते हुए प्रेमी को चाहिए कि वे पन्ना धारण करें। ऐस करने से प्रेमिका के मन में अपने लिए सम्मोहन बना लेंगे।
  • प्रेमी यदि प्रेमिका से मिलने के लिए किसी धार्मिक स्थान का चयन करते हैं तो उन्हें सफेद परिधान में प्रेमिका के सामने जाना चाहिए और उन्हें लाल गुलाब के साथ चमेली का इत्र भेंट करना चाहिए।
  • बेलपत्र को छाया में सुखा लें, फिर उसे गाय के दूध(कपिला गया का दूध मिले तो अतिउत्तम) में पीसने के बाद बने मिश्रण का तिलक लगाकर प्रेमिका के सामने जाने से वह आपके वश में आ जाएगी। इसके अतिरिक्त सिंदूर, केसर और गोरोचन के साथ आंवले को पीसकर बनाए गए मिश्रण का तिलक भी प्रभावशाली होता है।
  • प्रेमिका के सामने जब भी जाना हो तो काली हल्दी का तिलक लगाने के भी अच्छे परिणाम आते हैं। इस तिलक के साथ अपनी कनिष्ठा का रक्त मिला देने से प्रभाव की प्रबलता बढ़ जाती है।
  • best astrologer in india
  • bangali vashikaran mantra
  • black magic love vashikaran
  • तिलक के अतिरिक्त खास किस्म से तैयार किया गया काजल भी प्रेमिको वशीकृत करने में उपयोगी हो सकता है। इसके लिए पुष्य नक्षत्र में रविवार को गुलर के फूल और रूई को मिलाकर बत्ती बनाएं। इस बत्ती को मक्खन में जलाकर काजल तैयार करें। इस काजल को रात में सोने से पहले लगाने से वशीकरण का प्रभाव बन जाएगा और अगली बार जबभी प्रेमिका आपके समक्ष होगी उसे आपने सम्मोन में बंधा हुआ महसूस करेंगे।
  • स्त्री वशीकरण का टोटका भी प्रेमिका वशीकरण के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। जैसे पीली हल्दी के साथ गाय का घी, गौमुत्र, सरसों और पान के रस को मिलाकर पीसने के बाद बनी सामग्री का शरीर लगाने से प्रेमिका वशीभूत हो जाएंगी।
  • अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने या उसका अपने प्रति विश्वास जीतने के लिए प्रेमी को तबतक प्रतिदिन उसके नाम के साथ ओम क्लीं नमः का 108 बार जाप करना चाहिए जबतक की प्रेमिका के सम्मोहन की अनुभूति नहीं हो जाए।
  • मिट्टी की हांडी में सूजी के हलव के साथ साबुत हल्दी, सात लौंग और सात काली मिर्च रखें। हांडी को लाल कपड़े से बांधका उसे अमावस्या की रात्री में किसी सुनसान स्थान पर जमीन में गाड़ दें। वापस आकर हाथ-पैर धो लें और प्रेमिका का स्मरण करते हुए सो जाएं। अगले रोज प्रेमिका का वशीकृत रूप देखने को मिलेगा।

प्रेम में सफलता वशीकरण के उपाय, “दोस्तों यहाँ पर बताये गए प्रयोगों द्वारा आप निश्चित ही किसी भी वर या कन्या को अपने पक्ष में कर सकते हैं, उसके दिल में अपनी जगह बना सकते है परन्तु इनका प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो आपकी उसके प्रति भावना निश्चल हो, आप उसके योग्य हो और आपको लगता हो की आप उसे प्रसन्न रख पाएंगे …..ध्यान रहे इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा !

prem vashikaran mantra for true love

जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है

प्रेम में सफलता वशीकरण के उपाय

1. ईश्वर से सच्चे मन से अपने प्रेम के लिए प्रार्थना करनी चाहिए ।

2. भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार से
” ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः।”मन्त्र की 3 माला प्रतिदिन स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ायें।

3. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है ।

4. यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो माँ दुर्गा की की पूजा करे माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।

5. शहद से रुद्राभिषेक करने से मनचाहा प्रेम मिलता है ।

6. सोलह सोमवार के ब्रत से योग्य, सुन्दर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है ।

7. प्रेम विवाह में सफलता के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रतिष्ठत असली नेपाली गौरी-शंकर रुद्राक्ष वाइट गोल्ड में धारण करें |

8. ओपल या हीरा रत्न धारण कर से प्रेम-संबंधों को विवाह तक पहुंचाने में सहायता मिलती है।

9. यदि प्रेमी/प्रेमिका में से कोई एक मांगलिक हैं और प्रेम-विवाह में बाधा आ रही है तो तो विवाह की लिए पुन: विचार करें नहीं तो मंगल दोष का तत्काल निवारण अवश्य ही कर लें, अन्यथा जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

10. सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें।

दोस्तों यहाँ पर बताये गए प्रयोगों द्वारा आप निश्चित ही किसी भी वर या कन्या को अपने पक्ष में कर सकते हैं, उसके दिल में अपनी जगह बना सकते है परन्तु इनका प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो आपकी उसके प्रति भावना निश्चल हो, आप उसके योग्य हो और आपको लगता हो की आप उसे प्रसन्न रख पाएंगे …..ध्यान रहे इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा !

जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है

1. ईश्वर से सच्चे मन से अपने प्रेम के लिए प्रार्थना करनी चाहिए ।

2. भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार से
” ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः।”
मन्त्र की 3 माला प्रतिदिन स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ायें।

prem vashikaran mantra for marriage

3. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है ।

4. यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो माँ दुर्गा की की पूजा करे माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।

5. शहद से रुद्राभिषेक करने से मनचाहा प्रेम मिलता है ।

6. सोलह सोमवार के ब्रत से योग्य, सुन्दर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है ।

7. प्रेम-विवाह में सफलता के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रतिष्ठत असली नेपाली गौरी-शंकर रुद्राक्ष, वाइट गोल्ड में धारण करें |

8. ओपल या हीरा रत्न धारण कर से प्रेम-संबंधों को विवाह तक पहुंचाने में सहायता मिलती है।

9. यदि प्रेमी/प्रेमिका में से कोई एक मांगलिक हैं और प्रेम-विवाह में बाधा आ रही है तो तो विवाह की लिए पुन: विचार करें नहीं तो मंगल दोष का तत्काल निवारण अवश्य ही कर लें, अन्यथा जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

10. सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें।

11. एक-दूसरे को नुकीली या काले रंग की कोई वस्तु कभी भी न दें | इससे संबंध खराब होने की संभावना होती है।

12. गिफ्ट में कभी भी काले रंग की कोई वस्तु एक-दूसरे को न दें। इससे आपस में दूरियां हो सकती है।

13. अपने प्रियतम/प्रेयसी को हीरा भेंट करना बहुत ही शुभ होता है, हीरे के स्थान पर अमरीकन डायमण्ड भी उपहार में दे सकते है लेकिन याद रहे वह काला या नीला न हो।

14. लाल,गुलाबी,पीले और सुनहरे पीले रंग की वस्तुओं को उपहार में देना अत्यंत श्रेष्ठ माना गया है।

15. कन्या अधिकतर अपने हाथों में हरी चूडिय़ां तथा प्रत्येक गुरुवार को पीले और शुक्रवार को सफेद वस्त्र पहनें।

16. लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।

17. प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।

18. प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

19. सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

20. काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।
मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।

आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने मन में रखकर उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें। प्रति शुक्रवार किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन करें उन्हें फूल माला, और मिश्री का भोग लगाएं, अति शीघ्र ही आपके प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन दूर होगी, प्रेम विवाह में अवश्य सफलता मिलेगी।

21. मनचाहे प्रेम विवाह के लिए भगवान श्री कृष्ण का मन्त्र :————
भगवान श्री कृष्ण के राधा जी के साथ प्रेममय स्वरुप का ध्यान करें. भगवान के ऐसे चित्र या मूर्ती को लाल / गुलाबी रंग के गोटेदार वस्त्र पर स्थापित करके धूप, दीप, पुष्प, इत्र मीठा अर्पित करके गुलाबी रंग के आसन पर बैठ कर चन्दन की माला से नित्य एक माला इस मंत्र का जाप करें.

प्रेम में सफलता,वशीकरण के उपाय / टोटके

मंत्र- ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:
मंत्र जाप के पश्चात भगवान को शहद के छीटे दें।

prem vashikaran mantra for girlfriend

22. अगर आपको लगता है कि आपका प्यार आपसे छिन सकता है, दूर हो सकता है, या आपका अनदेखा कर रहा है तो आप 9 फूल वाले लौंग लेकर उन्हें सरसो के तेल में भिगोकर अपने सर के ऊपर से उल्टा 7 बार वार कर उनको चुपचाप पीपल के पेड़ के नीचे रख आएं । इस दौरान आप प्रभु से अपने प्रेम को सदा अपने प्रति ईमानदार रहने की प्रार्थना करते रहे । यह प्रयोग किसी भी शुक्ल पक्ष के दिन सूर्यास्त से पहले बिलकुल चुपचाप करें । आपका प्यार आपसे दूर नहीं जायेगा ।

23.यदि कन्या को स्वयं लड़के के परिवार वालो से अपने विवाह के लिए मनाने जाना हो, तो कन्या पीले कपडे, पीली चूड़ियाँ पहनकर सोमवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार या पूर्णिमा के दिन लड़के के घर वालो से मिलने जाएँ और उन्हें कोई भी पीली मिठाई, दूध की चाकलेट , पीले फूलो का गुलदस्ता , अच्छा सा इत्र और कोई अच्छी सी कलम भेटं करें , उसे लड़के के घर वालो से आसानी से मान्यता मिलेगी ।
और यदि लड़के को लड़की के घर वालो के पास उन्हें मनाने उनसे बात करने जाना हो तो वह भी पीले या गुलाबी वस्त्र पहनकर ऊपर बताई गयी सामग्री लेकर जाय और उनसे इस तरह से बात करे कि उसे सामने वाले का दायाँ कान नज़र आये जिससे वह अपनी बात उनके दाएँ कान में कह सके। इस तरह से उन्हें अपने प्रेम में अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी ।

Updated: January 28, 2018 — 12:31 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Vashikaran Spell © 2018 Frontier Theme

Click Here for Call, Msg and Whatsapp

call now sms now whatsapp now